Welcome to our Amazed Films Website Hello guyz!Here most amazing artical,bollywood news,songs lyrics and short movie are there....

Tuesday 2 July 2019

Rajkumar Rao और Kangana Ranout की upcoming film "Metal Hai Kya" का poster बेहद खतरनाक है




Rajkumar Rao और Kangana Ranout की upcoming film "Metal Hai Kya" का poster बेहद खतरनाक है।


राजकुमार राव और कंगना रनौत की upcoming फ़िल्म "मेटल है क्या" के पोस्टर में दोनों खतरनाक पोज़  देते नजर आ रहे। आप भी ये पोस्टर के पोज़ देखेंगे तो दंग रह जाएंगे।


राजकुमार राव और कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' का पोस्टर में यह स्टार्स खतरनाक पोज देते हुए नजर आ रहे है। फिल्म के इस नए पोस्टर में राजकुमार राव और कंगना एक दूसरे को जीभ चिढ़ाते दिख रहे हैं लेकिन दोनों की जीभ के बीच ब्लेड की धार लगी हुई है। जिसे देखकर आपको यहीं लगेगा कि पहले पोस्टर में दोनों इतने खतरनाक लुक में नजर आएं है तो फिर आगे क्या होगा। आपको बता दें कि यह पिल्म सिनेमाघरों पर 21 जून को रिलीज होगी



फिल्म का direction प्रकाश कोवलामुडी कर रहे हैं। प्रकाश एक तेलुगु फिल्म डायरेक्टर हैं जो इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म को पहले 25 मार्च को रिलीज करने की तैयारी थी। लेकिन बाद में इसकी तारीख बदलकर 21 जून रख दी गई।




इस फिल्म में सालों बाद आप कंगना और राजकुमार राव की जुगलबंदी देखने को मिलेगी। दोनों ने इससे पहले 'क्वीन' में साथ काम किया था। अब इस फिल्म में इन दोनों स्टार्स की जोड़ी दोबारा दिखने वाली है।।



No comments:

Post a Comment

friends leave a comment beacuse your comment encourage me...